शिखा सिंह ने घर में बेटी का किया स्वागत

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी सीरियल ”कुमकुम भाग्य” की एक्ट्रेस शिखा सिंह हाल ही में मां बनी हैं. शिखा और उनके पायलट पति करण शाह ने घर में बेटी का स्वागत किया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शिखा और उनके पति ने बेटी का नाम अलायना रखा है. 

यह भी पढ़ें

शिखा ने बात करते हुए कहा, ”हमने हमारी बेटी का नाम अलायना रखा है क्योंकि इस साल फरवरी में हम जब मालदीव छुट्टियां मनाने गए थे तब उन्होंने डिसाइड किया था कि अगर उनकी बेटी हुई तो वो उसका नाम अलायना रखेंगे”. उन्होंने कहा, ”यह पहला नाम है जो हम दोनों को ही पसंद आया”. 

शिखा ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान बेटी को जन्म दिया लेकिन इस दौरान उनका काफी अच्छे से ध्यान रखा गया और इस बात से वह खुश हैं. उन्होंने कहा, ”मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान करण और मैंने हर तरह की सावधानी बरती. हम हमेशा मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलते हैं और घर में हर चीज को सैनेटाइज करते हैं. भगवान का शुक्र है कि सब कुछ अच्छे से हो गया. हमारी बेटी स्वस्थ है और हम भी. अस्पताल ने भी हमारा काफी ध्यान रखा. हालांकि, यह बहुत अलग अनुभव था क्योंकि आस-पास सभी डॉक्टर्स पीपीई किट में थे. साथ ही कोई भी विजिटर नहीं आ सकता था. इस वजह से मेरे पति हमारा खयाल रखने के लिए हमारे साथ ही रह रहे थे. ”

आपको बता दें, शिखा सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी सभी अपडेट्स शेयर कर रही हैं. मंगलवार को उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी इसमें उन्हंने कहा था, ”जब तुम मेरे अंदर थी मैं तब भी यह सोच रही थी कि दुनिया में तुम कौन होगी. हम बस दुआ करते हैं कि तुम स्वस्थ, खुश और हमेशा नरम दिल इंसान रहो. मैं तुमसे मिलने का इंतेजार नहीं कर सकती”. 





Source link