खास बातें

  1. नोरा फतेही ने मिनटों में सिखा दिया बच्ची को डांस
  2. 8 लाख बार देखा गया वीडियो
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों में वो अपने डांस स्किल का जौहर दिखा चुकी हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. देश में लागू लॉकडाउन के बीच नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक बच्ची को ‘दिलबर'(Dilbar) सॉन्ग पर डांस सिखा रही हैं. नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: “थ्रो बैक टाइम. इस क्यूट बच्ची के साथ माल्टा में. कोई इसके जैसा डांस नहीं कर सकता.” दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर नोरा फतेही का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके वीडियो को अभी तक लगभग 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स को उनका नया अंदाज खूब पसंद आ रहा है. नोरा उन अभिनेत्रियों में से है जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है. अगर उनके इंस्टाग्राम ​की बात करें तो यहां उनकी फैन फॉलोइंग लगभग 12 मिलियन होने वाली है. नोरा फतेही अकसर अपने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए करती है. वो जब भी अपनी तस्वीर या वीडियो साझा करती वह तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. 

टिप्पणियां

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर के अपोजिट नजर आई थीं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में ‘साकी-साकी’, ‘एक तो कम जिंदगानी’, ‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो ‘बिग बॉस’ में भी खूब पहचान बनाई थी. आने वाले दिनों में नोरा फतेही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

 





Source link