सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अब कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भी सपना चौधरी ने अपने तरीके से योगदान दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट के कोरोना एंथम (Corona Anthem) पर खूब डांस किया है और उनका यह वीडियो खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. इस वीडियो को वीमेट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और सपना चौधरी का यह अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी ने न ही सिर्फ इस गाने पर परफॉर्म किया, बल्कि इसके माध्यम से कोविड -19 या कोरोना वायरस महामारी के कारण पैदा हुई लॉकडाउन की स्थिति में सही संदेश को फैलाया. 

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 11 वें संस्करण और ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने वाली सपना चौधरी ने VMate Corona Anthem पर भी अपनी प्रतिभा को दर्शाया और उसका वीडियो भी ऐप पर शेयर किया. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक प्रोफाइल पर भी VMate Corona Anthem को शेयर किया. सपना इस साल की होली के अवसर पर आयोजित #VMateAsliHolibaaz अभियान का भी हिस्सा थीं. अभियान के हिस्से के रूप में सपना ने एक संगीत वीडियो में प्रदर्शन किया था.

VMate Corona Anthem संदेश देता है कि भारत इस वैश्विक महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में विजेता बनेगा. यह लोगों को बार-बार हाथ धोने, मास्क पहनने और ‘नमस्ते’ अभिवादन का पालन करने का आग्रह करता है और इस तरह सोशल डिस्टेंसिंग का समर्थन करता है. इस एन्थम के बोल हैं, ‘इंडिया की जीत, कोरोना की हार, गो कोरोना, कोरोना गो गो… इंडिया से तू अब दूर हो.’ अद्वैत नेमलेकर ने इसे कंपोज किया और गाया है, जो लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों जैसे, ‘सांड की आंख  और कुछ ब्लॉकबस्टर गुजराती फिल्मों जैसे ‘गुज्जुभाई द ग्रेट’ में काम कर चुके हैं. 





Source link