गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद गुलशन देवैया ने किया ट्वीट
  • गुलशन देवैया ने कहा कि बॉलीवुड कोई परिवार नहीं है
  • गुलशन देवैया का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर परिवारवाद का मुद्दा गरमाया हुआ है. आम लोगों से लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी बॉलीवुड में जारी परिवारवाद पर जमकर निशाना साधा है. वहीं, हाल ही में ‘अफसोस’ फिल्म के एक्टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में गुलशन देवैया ने कहा कि बॉलीवुड कोई परिवार नहीं है, बल्कि काम करने के लिए एक काल्पनिक जगह है. गुलशन देवैया के इस ट्वीट को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड कोई परिवार नहीं है, यह न कभी था और न ही कभी बन पाएगा. अगर कोई सोचता है कि बॉलीवुड एक परिवार है, तो यह एक समस्या है. बॉलीवुड काम करने की जगह का एक काल्पनिक नाम है. मैं यहां किसी को भी नीचा दिखाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं और माफी चाहता हूं अगर किसी को भी ऐसा लगे तो.” बता दें कि इसके अलावा गुलशन देवैया ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ वो हम में से एक के साथ भी हो सकता है. 

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने अपने ट्वीट में लिखा, “सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ जो कुछ भी हुआ है, वो हम में से किसी एक के साथ भी हो सकता है. कोई भी उस बुरी जगह हो सकता है. चलिए इस अवसर को अपने आप के बारे में सोचने के लिए बिताएं और कुछ समायोजन भी करें, ताकि हमें खुद को समाप्त करने का चयन न करना पड़े.” सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. 





Source link