अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) दोस्त के साथ एकता कपूर के घर से बाहर निकलती आईं नजर

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे एकता कपूर के घर के बाहर आईं नजर
  • एक्ट्रेस के चेहरे पर छाई थी मायूसी
  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. उन्होंने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत के बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह सुशांत के प्रोड्यूसर दोस्त संदीप सिंह के साथ एकता कपूर के घर से निकलती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता लोखंडे के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में प्रोड्यूसर संदीप सिंह अंकिता लोखंडे को सहारा देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इससे पहले अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के घर से बाहर निकलती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर भी पहुंची थीं. 


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था. इस सीरियल में दोनों की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद थी. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.





Source link