हार्दिक पंड्या ने पोस्ट की अपनी बचपन की फोटो, इंग्लैंड के खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन…

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो और फोटो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी 9 साल पुरानी फोटो पोस्ट की है. जिसमें वो अपने भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. उनकी इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और इंग्लैंड के ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) ने रिएक्ट किया है. 

फोटो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या चश्मा पहने हुए हैं और उनके पास में क्रुणाल पंड्या पोज दे रहे हैं. उनकी इस फोटो को देखकर जोस बटलर (Jos Buttler) ने मजेदार रिएक्शन दिया. उन्होंने हसता हुए कई इमोजी पोस्ट किए. उनकी इस पोस्ट को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. उनके अलाना श्रेयस अय्यर ने लिखा, ‘करण-अर्जुन’ तो वहीं शिखर धवन ने लिखा, ‘जबरदस्त’

dqle7stg

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से पूछते हैं, ‘मैं क्या हूं तेरा.’ तो नताशा ने टूटी-फूटी हिन्दी में जवाब दिया. उनका ये वीडियो भी खूब पसंद किया गया था. 

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी स्थगित कर दिया है. कोरोनावायरस के चलते भारत भी 3 मई तक लॉकडाउन है, ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 590 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 18,601 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,336 नए मामले सामने आए हैं और 47 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 3,252 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब हुए हैं.





Source link